यों का मजा..तो इन छुट्टियों यहां जरुर जायें
सर्च
 
सर्च
 

हमारे बारे में

हमारे बारे में

 

यात्रा के शौकीन लोगों की उत्‍सुकता को पूरा करने के लिये वनइंडिया www.oneindia.in के बैनर तले एक नया पोर्टल नेटिव प्लानेट  डॉट कॉम आपके लिये लाया है, दुनिया की सैर करने की गाइड। ग्रेनियम इंफॉर्मेशन टेक्‍नोलॉजीज़ प्राइवेट लिमिटेड के इस पोर्टल पर आप भारत व अन्‍य सभी देशों के पर्यटन स्‍थलों के बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं। आपके अंदर भ्रमण करने की लालसा है और आप हमेशा दुनिया को देखने के लिये तत्‍पर रहते हैं, तो नेटिव प्लानेट  आपके लिये एक विस्‍तृत जानकारियों से भरा प्‍लेटफॉर्म है। फिर चाहे शहर हों, जिनके बारे में आपने सुना है या नहीं सुना है, या फिर कोई ऐसा स्‍थान जो पर्यटन स्‍थल के रूप में विकसित हो रहा है और वहां घूमने से सुखद अनुभव होता है, नेटिव प्लानेट  आपको उन सभी के बारे में जानकारी देगा। नेटिव प्लानेट  आपको दुनिया के कोने-कोने की सैर करायेगा।

 

एक संपूर्ण यात्रा गाइड 

 

चाहे आप पूरी योजना के साथ कहीं घूमने जा रहे हों, या अचानक प्‍लान बन गया हो, बस नेटिव प्लानेट  पर आइये और तुरंत और आसानी से गंतव्‍य स्‍थान के बारे में जानकारी हासिल करिये। इस पर आपको जरूरत से ज्‍यादा जानकारियां मिलेंगी, जो आपकी यात्रा को सुगम और बेहतरीन बना देंगी। आप अपनी ट्रिप को अच्‍छी तरह प्‍लान कर सकेंगे।

 

आपकी महत्‍वपूर्ण यात्रा के कुछ सवाल, जिनके जवाब आपको यहां मिलेंगे-

 

  • “यात्रा के लिये मुझे स्‍थान के बारे में क्‍या जानकारी होनी चाहिये, जहां मैं घूमने जा रहा हूं?”
  • “उस स्‍थान की महत्‍वपूर्ण छवि क्‍या है?”
  • “वहां मुझे कहां-कहां जरूर घूमना चाहिये?”
  • “मुझे वहां कब जाना चाहिये?”
  • “मैं वहां कैसे पहुंच सकता हूं?” 
  • “वहां पहुंचने के साधन कौन-कौन से हैं?”
  • “उस स्‍थान की संस्‍कृति, भोजन, भाषा, आदि क्‍या है?” 

 

ये प्रश्‍न अभी खत्‍म नहीं हुए हैं। आप हमारी साइट पर उन सभी स्‍थानों के मौसम के बारे में पता कर सकते हैं, जहां आप जाना चाहते हैं। यह पता कर सकते हैं, कि वहां जाना कब उचित होगा, जहां आप ठहरेंगे, वहां का मौसम कैसा होगा, आदि कई सारी बातें हम आपको बतायेंगे। यही नहीं नेटिव प्लानेट  आपको ड्राईविंग डायरेक्‍शन भी बतायेगा, यदि आप अपने निजी साधन से जा रहे हैं। कुल मिलाकर आप अभी या भविष्‍य में कभी भी कहीं भी घूमना चाहेंगे, तो नेटिव प्लानेट  को कभी नहीं भूलेंगे। 

 

 नेटिव प्लानेट  ही क्‍यों?

 

तो नेटिव प्लानेट  ही क्‍यों? यदि आप हमारे साथ हैं, तो बिना किसी तकलीफ के आपको ढेर सारी जानकारियां प्राप्‍त होंगी। वो भी बहुत आसानी से। तो बस हमारे साथ बने रहिये, आपको यात्रा का बड़ा और बेहतर निवाला जरूर मिलेगा, क्‍योंकि आपकी यात्रा के रास्‍ते हम बनायेंगे आपका सहयात्री बनकर।

 

सोशल नेटवर्क पर इसे शेयर करें