यों का मजा..तो इन छुट्टियों यहां जरुर जायें
सर्च
 
सर्च
 

गोवा जा रहे हैं...तो ये करना गलती से भी ना भूले

अगर आप भी इन छुट्टियों में गोवा जाने की तैयारी कर चुके हैं..तो हमारे लेख से जाने की, गोवा जाकर कौन-कौन से 10 काम आखिर जरुर किये जाने चाहिए...

Written by: Goldi
Published: Saturday, May 27, 2017, 10:00 [IST]
Share this on your social network:
   Facebook Twitter Google+ Pin it  Comments

युवाओं के बीच गोवा लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक हैं। समुद्र तटों के कारण गोवा का विश्व में अलग पहचान है। गोवा नदी और समुद्र का अद्भभुत संगम है। नारियल के पेड़ और समुद्र के पानी पर पड़ने वाले सूर्य की रोशनी के मनमोहक नजारे गोवा के खूबसूरती में चार चांद लगा देती हैं।

अगर आपको एडवेंचर करना लगता है अच्छा, तो जाएं महाराष्ट्र के इन जगहों पर

गोवा में दिन की शुरुआत करने के लिए, आप पारंपरिक कॉन्टिनेंटल नाश्ते का मज़ा ले सकते हैं जो आपको उत्तरी गोवा अथवा पणजी में शहर के बीचों बीच स्थित कैंडोलिम के फुटपाथों के पास कई जगहों पर मिल जाएगा।इससे बेहतर और क्या होगा? गोवा, भारत की उन चुनिंदा जगहों में से एक है जहाँ नाश्ते के साथ बीयर लेना एक सामान्य बात है।

रॅायल अनुभव लेने के लिए, ज़रूर सफर करें इन ट्रेनों पर

अगर आप भी इन छुट्टियों में गोवा जाने की तैयारी कर चुके हैं..तो हमारे लेख से जाने की, गोवा जाकर कौन-कौन से 10 काम आखिर जरुर किये जाने चाहिए....

गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस

गोवा कपल्स और लवबर्ड्स के लिए एकदम परफेक्ट प्लेस है.. समुंद्र की लहरों पर आप अपने बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड के साथ कुछ ख़ास पलों के मजे जरुर ले सकते हैं।

गोवा की मालिश

जिस तरह लोग थाईलैंड, पटाया जाकर मालिश का मजा लेते हैं..उसी प्रकार गोवा में भी कई रिजोर्ट हैं जहां आप मालिश का लुत्फ उठा सकते हैं।

सन बाथ

हम भारतीय सर्दियों में धूप सेंकते हैं, लेकिन अगर आप गोवा में हैं आप यहां की गुनगुनी हल्की धूप में जरुर बैठे और यहाँ प्रकृति के मजे ले।

समुद्री लहरों का उठायें लुत्फ

गोवा के समुद्री तट सभी को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। समुद्र की लहरों के बीच ऑफिस घर सब की टेंशन भूल कर वहां की ऊँची उठती लहरों के मजे लीजिये। यकीन मानिये अगर आपने गोवा की लहरों के मजे नहीं लिए तो आपका गोवा जाना बेकार हो जाता है।

गोवा का कैंडल लाइट डिनर

गोवा में अगर आपने समुद्री किनारे पर अपने पार्टनर के साथ कैंडल लाइट डिनर नहीं किया तो बेकार है।यकीनन आपको भारत में डिनर के लिए इससे बेहतर स्थान कहीं और निश्चित रूप से नहीं मिलेगा। इसलिए आप अपने प्रेमी के साथ या अकेले में भी गोवा डिनर के मजे जरुर लें।

अब समंदर पर बैठकर ड्रिंक का मजा जरुर लें

गोवा में पानी से सस्ती बियर और ड्रिंक्स है..जिसका मजा आप समुद्री किनारे पर बैठकर ले सकते हैं। शायद आपकी जिंदगी के यह सबसे मजेदार पल होंगे जब आप लहरों के साथ अपना ड्रिंक खत्म कर रहे होंगे।

बीच पार्टी

गोवा पार्टी ड्रिंक्स और रोमांस के लिए जानी जाती है..अगर आपने गोवा की पार्टी को मिस आकर दिया तो समझिये आपका गोवा जाना एकदम वेस्ट हो गया।

बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड के साथ लम्बी वाक

समुंद्र किनारे अपने पार्टनर के साथ हाथ पकड़कर टहले.. यह पल आपके लिए वाकई यादगार बन जायेंगे।

गोवा के सी फ़ूड का उठाये लुत्फ

अगर आप नॉन वेजेटेरियन है तो गोवा आपने लिए स्वर्ग से कम नहीं हैं..यहां आप तरह तरह के सी फूड्स को ट्राई कर सकते हैं।

English summary

these things do to in goa hindi

With these top 10 things to do in Goa, your next Goan holiday will be the most amazing one!
Please Wait while comments are loading...