India
Search
  • Follow NativePlanet
Share
» »एक ऐसा होटल जो कराएगा आसमान की सैर...

एक ऐसा होटल जो कराएगा आसमान की सैर...

आसमानों में बादलों के बीच का नजारा भला कौन नहीं लेना चाहता। यहां तक कि फ्लाइट की टिकट बुक करवाते समय भी हर व्यक्ति विंडो सीट लेना पसंद करता है ताकि कुछ वक्त के लिए बादलों को करीब से निहार सकें। लेकिन जब बात बादलों के बीच रहने की हो तो ये बात महज एक कल्पना ही रह जाती है।

20 इंजन वाला परमाणु संचालित होटल

लेकिन हाशेम अल-घैली ने इसे सच कर दिखाया है। उन्होंने एक ऐसा क्रूज तैयार किया है, जो 20 इंजन वाला एक परमाणु संचालित एयरक्राफ्ट है। ये क्रूज अपनी यात्रा के दौरान हमेशा हवा में ही रहेगा। और तो और इसकी मरम्मत भी उड़ान के दौरान हवा में ही की जाएगी। इसमें 5000 मेहमानों को बैठाने की क्षमता है।

स्काई क्रूज में मिलने वाली सुविधाएं

इस स्काई क्रूज में यात्रियों को 360 डिग्री वाले एंगल पर आसमान की सैर कराई जाएगी। इसमें शॉपिंग मॉल, स्पोर्ट्स सेंटर, रेस्टोरेंट, बार, खेल के लिए मैदान, सिनेमा हॉल, स्विमिंग पूल, शादी के हॉल और मीटिंग हॉल की सुविधा मिलेगी, जो किसी जन्नत के आशियाने से कम नहीं होगा।

sky night view

परिवहन का भविष्य है स्काई क्रूज

इस क्रूज को परिवहन का भविष्य (Future of Transport) बताया जा रहा है। हालांकि, इसका अभी तक कोई लॉन्चिंग डेट नहीं आई है। नेटिजन्स इसे लेकर पहले से ही काफी आश्चर्यचकित है। यह उन लोगों के लिए बेहद खास होने वाला है, जो बादलों के बीच ऊंची छलांग लगाना पसंद करते हैं या उन बादलों की खूबसूरती के बीच उनमें खोना चाहते हैं।

Read more about: india hotel restaurants
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X