» »जाने! आखिर क्यों गोवा है परफेक्ट हनीमून डेस्टिनेशन

जाने! आखिर क्यों गोवा है परफेक्ट हनीमून डेस्टिनेशन

Written By: Goldi

भारत में शादी के बाद जब बात हनीमून की आती है, तो कपल्स की लिस्ट सबसे पहला नाम गोवा का होता है । गोवा के दूर तक फैले समुद्री तट सभी को अपनी ओर आकर्षित करते हैं।

                             ये है जयपुर की अनसुनी जगह..यहां जाना ना भूले

गोवा के अलावा भी भारत में कई जगहें मौजूद है, लेकिन कपल्स की पहली पसंद गोवा ही होती है। गोवा में आप अपने हनीमून पीरियड को काफी अच्छे से एन्जॉय कर सकते हैं। साथ ही आप दोनों एडवेंचर स्पोर्ट्स के शौक़ीन है फिर तो गोवा आपके लिए स्वर्ग से कम नहीं है।

                     दोस्तों के साथ करनी है पागलपंती तो...एक बार यहां जरुर जायें

इसके अलावा और भी कई ऐसी खूबियाँ है गोवा की फिजायों में जो हनीमून कपल्स को अपनी ओर आकर्षित करती हैं..जानने के लिए स्लाइड्स पर डालें एक नजर

शांत और एकांत से भरे समुन्दर के किनारे

शांत और एकांत से भरे समुन्दर के किनारे

समुद्री तट के किनारे बैठकर उगते और डूबते हुए सूरज को निहारना वाकई में एक बेहद ही खूबसूरत पल होता है।और वैसे भी समुन्दर में नहाकर तो वैसे भी इंसान और भी ज्यादा नमकीन हो जाता है।

देश में विदेश का अनुभव

देश में विदेश का अनुभव

गोवा भारत की एक ऐसी जगह है, जहां दूर विदेशों से लोग घूमने आते हैं..आप यहां कई विदेशियों को अपना दोस्त बना सकते हैं..उनके साथ मस्ती कर सकते हैं।

प्राइवेसी पूरी तरह से

प्राइवेसी पूरी तरह से

अन्य जगहों के मुकाबले गोवा में कपल्स की प्राइवेसी का काफी ध्यान रखा जाता है।

जी लो अपनी जिंदगी

जी लो अपनी जिंदगी

शादी के बाद हनीमून पीरियड एक ऐसा वक्त होता है जिसे आप खुलकर एन्जॉय कर सकते हैं..क्योंकि शादी के बाद आपको कई जिम्मेदारियों का वहन करना होता है।

बेस्ट है यहाँ की नाईट लाइफ

बेस्ट है यहाँ की नाईट लाइफ

अगर आप सच में नाईट लाइफ को एन्जॉय करना चाहते हैं तो गोवा से अच्छी कोई जगह नहीं हो सकती। गोवा में कई जगहें हैं जहां आप पूरी रात पार्टी को एन्जॉय कर सकते हैं। लिहाज से गोवा सेफ भी है और एक बेहतरीन जगह भी है।

Please Wait while comments are loading...