» »जीवन में एकबार गर्लगैंग के साथ गोवा की सैर जरुर करे

जीवन में एकबार गर्लगैंग के साथ गोवा की सैर जरुर करे

Written By: Goldi

आज के समय में किसी के पास घूमने के लिए टाइम नहीं...हालांकि घूमना सभी चाहते हैं, लेकिन व्यस्त शेड्यूल के चलते ये मुमकिन नहीं हो पाता है। ये कहना बिल्कुल भी गलत ना होगा कि, हमे साल में एक बार खुद को भी टाइम देना चाहिए..घूमना फिरना चाहिए।

भारत में कई सारी बेहद खूबसूरत जगहें हैं...जहां हर साल हजारों पर्यटक घूमने पहुंचते हैं..इन्ही में से है गोवा। जोकि भारत की खूबसूरत जगहों में से एक है..आप यहां अपनी ड्रीम लाइफ को अच्छे से एन्जॉय कर सकते हैं।

आइये जानते हैं कि, आखिर गोवा क्यों है खास और गोवा से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण तथ्य

दक्षिणी और उत्तरी गोवा

दक्षिणी और उत्तरी गोवा

यह दक्षिणी और उत्तरी गोवा से घिरा हुआ है। गोवा समुद्री तटों जैसे बाघा बीच,पलोलिम बीच के साथ साथ अगोंडा बीच मछली के रख रखाव व फिशिंग के लिए जाना जाता है। PC: Manas46951

गोवा की नाईट लाइफ

गोवा की नाईट लाइफ

पर्यटन आम तौर पर गोवा के तटीय क्षेत्रों पर केंद्रित है। गोवा एक अद्भुत और एक बेहद ही खूबसूरत जगह है, जहां आप नाइट लाइफ और क्लबिंग का भरपूर आनन्द उठा सकते हैं।

घूमने का अच्छा विकल्प

घूमने का अच्छा विकल्प

गोवा समुद्री तटों के अलावा पूजने की भी जगह है..यहां हर साल विदेश पर्यटक आते हैं..जोकि अधिकतर यूरोप से होते हैं। ये लोग बेहद ही सरल होते और सच्चे होते हैं। अगर आपको शांति पसंद है तो गोवा एक अच्छा विकल्प है। PC:Soman

लड़कियों के घूमने के लिए सुरक्षित

लड़कियों के घूमने के लिए सुरक्षित

गोवा एक शांत गंतव्य है..यहां शांति के साथ साथ थोड़ा शोर भी है। गोवा में आप पार्टी का लुत्फ भी उठा सकते हैं..साथ ही शांत बीच पर अपनी शाम को अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय भी कर सकते हैं। आप गोवा अपने दोस्तों के साथ,परिवार के साथ गर्लफ्रेंड के साथ फिर गैंग ऑफ़ गर्ल्स भी अकेले जा सकती है। गोवा लड़कियों के घूमने के लिए काफी सुरक्षित जगह है।

PC:McKay Savage

लवली गर्ल गैंग

लवली गर्ल गैंग

गोवा लड़कियों के लिए काफी सुरक्षित है,यहां हर बीच पास कई सारे रिजोर्ट और होटल आदि मौजूद है...

गोवा घूमने के लिए स्कूटी ले किराये पर

गोवा घूमने के लिए स्कूटी ले किराये पर

अगर आप गोवा खुद से घूमना चाहते हैं, तो बेहतर होगा कि आप किराये पर स्कूटी या फिर बाइक ले..जिससे आप बिंदास होकर गोवा की सैर कर सकते हैं।

नाच-गाना मस्ती

नाच-गाना मस्ती

जब साथ में गर्लगैंग हो गोवा में मस्ती और भी दुगनी हो जाती है...और इस मस्ती को मस्त बनाते हैं गोवा की ना खत्म होने वाली पार्टीज।

वाघा बीच

वाघा बीच

वाघा बीच गोवा के सबसे व्यस्तम समुद्री तटों में से एक है..यहां कई सारे रेस्तरां मौजूद हैं। जहां आप ड्रिंक्स, हुक्का के साथ समुद्री खाने का भी लुत्फ उठा सकते हैं। PC:Ramnath Bhat

क्लब में लड़कियों की एंट्री फ्री

क्लब में लड़कियों की एंट्री फ्री

सबसे खास बात कि,यहां के क्लब में लड़कियों की एंट्री बिल्कुल फ्री है..यानी "जा सिमरन जा जी ले अपनी जिन्दगी"।

शनिवार रात्री हमे नींद नहीं आती

शनिवार रात्री हमे नींद नहीं आती

अगर आप गोवा में शनिवार रात को रुके हुए हैं...सैटरडे की रात गोवा देखने वाला होता है वीकेंड के कारण यहां पूरी रात पार्टी चलती है..लोग बाइक थार लेकर गोवा की सैर करते हैं।

गोवा घूमने का सबसे अच्छा समय

गोवा घूमने का सबसे अच्छा समय

गोवा घूमने का सबसे अच्छा समय अक्टूबर से मार्च तक का है..यहां की लाइफ बेहद ही खूबसूरत है। एकबार गोवा जाकर तो देखिये..बार बार दिल वापस जाने को ना किया तो कहियेगा।

PC:Saad Faruque

Please Wait while comments are loading...