• Follow NativePlanet
Share
» »बॉलीवुड के वो झरने जिनमें भीगने के बाद हीरोइन लगी और भी हॉट

बॉलीवुड के वो झरने जिनमें भीगने के बाद हीरोइन लगी और भी हॉट

Posted By: Staff

शूटिंग,जैसे ही ये नाम दिमाग में आता है तो ढ़ेर सारे कैमरे, हीरो हीरोइन, कुर्सी पर बैठा डायरेक्टर, भागा दौड़ी करता प्रोड्यूसर, हीरो से ऑटोग्राफ लेती सुन्दर लडकियां जैसी कई सारी बातें खुद-ब-खुद आपके दिमाग में घर कर जाती है। अब यदि हम आप से ये पूछें कि क्या कभी आपने किसी फ़िल्म की शूटिंग होते देखी है? तो शायद आपका जवाब हां और ना दोनों में हो। अगर आपने शूटिंग देखी होगी तो आप उसे दोबारा अवश्य देखना चाहेंगे और यदी नहीं देखी तो आपकी बड़ी तमन्ना होगी शूटिंग देखने की।

जाने, अकबर के द्वार बनाई गयी भव्य इमारतों के बारे में

आप अपने पसंदीदा सितारों जैसे शाहरुख़ खान,सलमान खान,अजय देवगन,बिपाशा बसु,कैटरीना कैफ,करीना कपूर को आपके सामने थिरकते हुए देखना चाहेंगे और अगर मौका मिला तो उनसे ढ़ेर सारी बातें भी करना चाहेंगे। आज भी भारत में कई लोग ऐसे हैं जो किसी हॉट गाने के बीच अपने पसंदीदा अभिनेता अभिनेत्रियों को देखते हुए पूरे सिनेमा हॉल को अपनी तालियों की गड़गड़ाहट से भर देते हैं।

भारत में रहकर इन 13 के फेर में नहीं पड़े तो समझ लीजिये जीवन में कुछ नहीं किया

आज भारत में कई स्थल ऐसे हैं जो सिर्फ बॉलीवुड की ही बदौलत जाने और पहचाने गए हैं। आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड के उन झरनों के बारे में जिनका इस्तेमाल बॉलीवुड ने अपनी फिल्मों को हिट कराने के लिए किया है। तो यदि आप इन बताते हुए स्थानों पर जाएं तो एक बार इन झरनों की यात्रा अवश्य करें।

 {photo-feature}

यात्रा पर पाएं भारी छूट, ट्रैवल स्टोरी के साथ तुरंत पाएं जरूरी टिप्स