• Follow NativePlanet
Share
» »इंटेलिजेंट डिसीजन होगा, गर्मियों में गोवा घूमना..जाने क्यों?

इंटेलिजेंट डिसीजन होगा, गर्मियों में गोवा घूमना..जाने क्यों?

Written By:

अच्छा ये बताइये, कि आप गोवा में क्या करते हैं, यकीनन समुद्री तटों पर समुद्री लहरों से खेलते हैं, वाटर स्पोर्ट्स का मजा उठाते हैं, लेट नाईट पार्टीज को एन्जोय करते हैं और सस्ती बियर और सस्ते समुद्री खाने का लुत्फ उठाते हैं।

लेकिन लाख टके का सवाल अब यह है- क्या गोवा गर्मियों में घूमने का प्लान करना एक इंटेलिजेंट डिसीजन है? कोई शक नहीं कि, गर्मियों में गोवा बेहद ही गर्म और शुष्क होता है। भीष्ण गर्मी के कारण, यहां कई जगह पार्टियां आदि भी बंद हो जाती है, लेकिन, जनाब हर एक निराशा में भी एक उम्मीद की किरण छुपी हुई होती है।

मेरा कहने का मतलब है, गर्मियों में भी गोवा में जमकर छुट्टियों का मजा लिया जा सकता है, और आप यहां जमकर पार्टी, क्लबिंग, वाटर स्पोर्ट्स आदि का लुत्फ उठा सकते हैं। तो आइये जानते है कि, गर्मी में गोवा की ट्रिप को किस तरह यादगार और रोमांचक मनाया जाये

बेहद सस्ता

बेहद सस्ता

Pc:Tanya Dedyukhina

गोवा भारत में एक ऐसी जगह है जिसे हर वर्ग घूमना चाहता है, और जब सस्ते में घूमने के मिले तो फिर बात बात ही अलग है। जी हां, गर्मियों में गोवा बेहद सस्ता होता है, हवाई-जहाज की टिकट से लेकर आलीशान होटल के कमरे, समुद्री लजीज खाना, आदि, साथ ही यहां आप सस्ते में घूम भी सकते हैं। ऐसे में आप बचाए हुए पैसे से गोवा में जमकर पार्टी और ड्रिंक्स का मजा ले सकते हैं। तो गर्मियों में गोवा घूमने के और कोई कारण चाहिए।

जबरदस्त शॉपिंग का मजा

जबरदस्त शॉपिंग का मजा

Pc:Paul Mannix
गर्मियों में गोवा में शॉपिंग का करने का मजा ही कुछ और है, गोवा के मार्केट्स में शॉपिंग का मजा सस्ते दामों पर ले सकते हैं। यहां आप बेहद ही सस्ते दामों पर स्विम सूट खरीद सकते हैं, जिसे सुदंर फैशन असेसरीज के साथ मैच-अप कर सकते हैं। पर्यटकों की भीड़ कम होने के चलते, आप यहां अच्छे से शॉपिंग कर सकते हैं, वह भी जबरदस्त डिस्काउंट के साथ।

गोवा के शॉपिंग मार्केट

कम भीड़, ज्यादा मजा

कम भीड़, ज्यादा मजा

Pc:ruben alexander

गर्मियों के मुकाबले अन्य मौसम में गोवा पर्यटकों से पटा रहता है, ऐसे में यहां हर चीज के दाम आसमान छूते है, लेकिन गर्मी में यह सब एकदम उल्ट होता है। पर्यटकों की कम भीड़ के कारण यहां अच्छे से छुट्टियों का और वाटर स्पोर्ट्स का मजा लिया जा सकता हैं। ऐसे में आप यहां अच्छे से वाटर स्पोर्ट्स का मजा ले सकते हैं खूबसूरत समुद्री किलो को घूम सकते हैं।

पैरा-सेलिंग

पैरा-सेलिंग

Pc:Harvinder Chandigarh
वाटर स्पोर्ट्स को पसंद करने वालों के लिए गोवा किसी स्वर्ग से कम नहीं है, खासकर की गर्मियों के दौरान गोवा में रोमांचकारी जल गतिविधियों का मजा लेने की बात ही कुछ और है, जिसमे पैरा-सैलिंग सबसे जरूरी वाटर स्पोर्ट है। हवा में उंचे उड़ते हुए आसपास के खूबसूरत परिदृश्य के शानदार दृश्य को देखना एक बेहद ही अलग अनुभव होता है। खास बात यह है कि, इसे आप गोवा में अन्य मौसम के मुकाबले गर्मियों में सस्ते दामों में पूरा कर सकते हैं।

अपने फोटोग्राफी के शौक को करें पूरा

अपने फोटोग्राफी के शौक को करें पूरा

Pc:Happyshopper
अगर आप अपने फोटोग्राफी के शौक को पूरा करना चाहते हैं, गोवा से अच्छी कोई जगह नहीं हो सकती, गर्मियों में खाली बीच, खूबसूरत मंदिर ,चर्च ,किले आदि पर आप अपनी फोटोग्राफी के शौक को पूरा सकते हैं। क्या पता आगे चलकर आपकी ये फोटोग्राफी आपकी किस्मत बदल दें। तो अब सोचना छोड़िये और गर्मियों में गोवा घूम डालिए..

यात्रा पर पाएं भारी छूट, ट्रैवल स्टोरी के साथ तुरंत पाएं जरूरी टिप्स