» » सस्ते में मनाये गोवा में नये साल का जश्न

सस्ते में मनाये गोवा में नये साल का जश्न

Written By: Goldi

हममे से ना जाने कितने लोग है,जो हर साल गोवा जाने का प्लान बनाते हैं और कैंसिल करते हैं, और ये भी नहीं पता होता है कि, ये प्लान कब मुक्कमल होगा।साल 2017 भी खत्म होने को आ गया, यकीनन मेरी तरह आपका भी गोवा टूर दोस्तों या फिर घरवालों ने मिलकर कैंसिल कराया होगा..दोस्तों के बहाने और घरवालों ने पैसे देने से इंकार जरुर किया होगा।

गोवा के अनसुने बीच, जहां जाकर आप बस वहीं के होकर रह जायेंगे

खैर अब नया साल आने वाला है, तो क्या सोचा है, कहां मनाएंगे नया साल, घर में कंबल के अंदर सोकर या फिर गोवा के समुद्री तट पर। जी हां, अगर आप चाहे तो आप अपने पॉकेट मनी में ही नये साल में गोवा घूम सकते हैं। वैसी भी किसी समझदार ने कहा है कि, जब घूमने निकलों तो पैसा बहाओ मत, बल्कि अक्ल से पैसे का इस्तेमाल करो।

गोवा में ये चीजें करने से बचे,वर्ना खानी पड़ सकती है जेल की सजा

नये साल में गोवा देशी और विदेशी पर्यटकों से भरा रहता है, ढेर सारे लाइव कॉन्सर्ट, पार्टी आदि पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं। नया साल , यानी पीक सीजन नये साल के दौरान गोवा काफी महंगा रहता है, लेकिन हम आपको अपने लेख से कुछ ऐसे खास टिप्स देने जा रहे हैं, जहां आप अपने पॉकेट फ्रेंडली बजट में गोवा घूम आयेंगे..वह भी नये साल में।

 फ्लाइट की बजाये ट्रेन या बस पकड़े

फ्लाइट की बजाये ट्रेन या बस पकड़े

ह्म्म्म इसमें कोई दो राय नहीं है कि फ्लाइट जल्दी पहुंचाती है, लेकिन जनाब ट्रेन और बस में भी यात्रा करके गोवा ट्रिप को यादगार बनाया जा सकता है।Pc: Samson Joseph

महंगे होटल की बजाये हॉस्टल या होम स्टे में ठहरे

महंगे होटल की बजाये हॉस्टल या होम स्टे में ठहरे

गोवा घूमने आयें हैं..तो घूमिये अच्छे से..और पैसे बचाने के लिए होटल की जगह हॉस्टल या होम स्टे में ठहरे , ये होटल के मुकाबले सस्ते भी होतें हैं और सुविधाएं भी अच्छी होती हैं। अगर आप सोच रहे हैं, ये गंदे होंगे तो ऐसा नहीं, यहां सफाई का खास ध्यान रखा जाता है। Pc:nativeplanet.com

बार से नहीं रोड साइड दुकानों से ले बियर,फेनी

बार से नहीं रोड साइड दुकानों से ले बियर,फेनी

अगर आप बियर या फेनी पीना चाहते तो, जनाब शो ऑफ को जेब में रखिये और किसी भी रोड साइड शॉप से आप बियर या फेनी खरीद सकते हैं।

खाना

खाना

गोवा में खाना ज्यादा महंगा नहीं है, लेकिन इसके लिए आपको एक अच्छा और सस्ता ढाबा ढूंढना होगा....जहां आप सस्ते दामों में सी फ़ूड और शाकाहरी खाने का लुत्फ उठा सकते हैं।Pc: Joel's Goa Pics

पार्टी

पार्टी

नये साल के दौरान गोवा में कई जगह पार्टियां और लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट आयोजित होते हैं..जिनमे एंट्री फ्री होती है..आप उसका हिस्सा बन अपने नये साल को जश्न को और भी मजेदार बना सकते हैं।

Please Wait while comments are loading...