» »दिल्ली में पार्टनर के साथ वेलेंटाइन डे को मनाएं यादगार और एडवेंचर्स

दिल्ली में पार्टनर के साथ वेलेंटाइन डे को मनाएं यादगार और एडवेंचर्स

Written By: Goldi

वेलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है, और जल्द ही वेलेंटाइन दे भी आ जायेगा, तो आपका क्या प्लान है, क्या सोचा है, कैसे सेलिब्रेट करेंगे इस खास दिन को अपने पार्टनर के साथ? वेलेंटाइन डे को क्या करना, कहां जाना है, सभी कपल्स अभी इसी कशमकश में होंगे कि, आखिर ऐसा क्या किया जाए इस ये खास दिन हमेशा के लिए यादगार बन जाये।

छुट्टी पर जाने का मतलब, शहर से कहीं दूर नहीं बल्कि ऐसी जगहों का चुनाव करें जो शर के पास ही स्थित हो। अगर आप और आपकी पार्टनर दिल्ली में ही रहते हैं, तो हमारे लेख से जाने कि आप दिल्ली में अपने इस खास दिन यानी वेलेंटाइन को कैसे यादगार बना सकते हैं...

रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर

रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर

वेलेंटाइन डे और तरह तरह का खाना ज़रा रुकिए और ये बताइये क्या आप और आपका साथी दोनों ही खाने के शौक़ीन हैं ? अगर आपका जवाब हां है तो आप एक साथ होते हुए दिल्ली में ही कई ज़ायक़ों का एक साथ आनंद ले सकते हैं। आप आरके पुरम, द्वारका, कनाटप्लेस आदि रेस्तरां में अवश्य जाएं यहां कई ऐसे फ़ूड जॉइंट हैं जिनका ज़ायका अपने आप में लाजवाब है। तो इस वेलेंटाइन डे आप कनॉट प्लेस आएं और प्रेम के दिन को एक बेहद नए अंदाज में मनाएं।

 एडवेंचर के शौक़ीन लोगों के लिए

एडवेंचर के शौक़ीन लोगों के लिए

इस वेलेंटाइनडे क्यों न एक साथ एडवेंचर का आनंद लिया जाये ? यदि आप सहमत हों तो दिल्ली और एनसीआर में स्थित कई एडवेंचर पार्क्स में जाकर ट्रेकिंग से गो कार्टिंग से लेकर रोप क्लाइम्बिंग, गुब्बारे की सवारी आदि का मजा ले सकते हैं।

आलसी कपल्स के लिए

आलसी कपल्स के लिए

बहुत से कपल्स ऐसे होते हैं, जो लॉन्ग ड्राइव की जगह किसी विशेष और आरामदायक स्थान पर रहना पसंद करते हैं। ऐसे कपल्स के लिए दिल्ली में कई स्थित स्पा रेसॉर्ट एक आदर्श गंतव्य है। तो अब देर किस बात की यदि आपके अंदर भी हल्का फुल्का आलस्य हो तो आप भी इस वैलेंटाइन डे इन रिसॉर्ट्स का भ्रमण करें। हम वादा करते हैं आप कभी इस वेलेंटाइन डे को भुला नहीं पाएंगे।

हौजखास

हौजखास

दिल्ली में स्थित हौज खास एक मॉडिफाइड गांव है, जहां आपको डिस्को से लेकर नदी का किनारा और लजीज व्यंजन और शॉपिंग का मजा मिलेगा।

दिल्ली टूर का ले मजा

दिल्ली टूर का ले मजा

अगर आप काफी समय से दिल्ली में हैं, और दिल्ली नहीं घूमी है, पार्टनर के साथ दिल्ली घूमे, चांदनी चौक और सरोजनी नगर से शॉपिंग का मजा ले।