» »2017 की आखिरी शाम कुछ यूं मनाएं

2017 की आखिरी शाम कुछ यूं मनाएं

Written By: Goldi

बीते कई दिनों से फेसबुक पर मीम चल रहा है, कि भाई न्यू इयर इव का क्या प्रोग्राम है...तो उसमे एक बंदे को कम्बल में सोते हुए दिखाया जाता है। तो क्या आप भी वास्तव में ऐसे ही नये साल का स्वागत करना चाहते हैं, सोते हुए।

गोवा के अनसुने बीच, जहां जाकर आप बस वहीं के होकर रह जायेंगे

अरे भाई नया साल और नया दिन जिन्दगी में हमेशा ही एक नई उम्मीद बनकर आता है, जिसका स्वागत हमे दिल खोलकर करना चाहिए। हम जैसे नौकरी पेशा वाले लोगो को छुट्टी तो किस्मत से ही मिलती है, छुट्टी मिल गयी , तो जेब कड़की रहती हैं। इस वजह से अक्सर हमारे सारे प्रोग्राम रद्द हो जाते हैं। लेकिन अब मौका है नये साल का, थोड़ी मस्ती तो चलती है ना।

हिलस्टेशन और समुद्री तट नहीं बल्कि यहां मनाये नये साल का जश्न

अगर आप ऑफिस के चलते नये साल का जश्न मनाने गोवा नहीं पहुंच पाए तो कोई गल नहीं है जी....आपके अपने शहर में कौन सी गोवा से कम पार्टियां हो रही है। जी हां, आज के लेख में हम आपको बतायेंगे की भारत के खास शहरों में नव वर्ष की पूर्व संध्या पर कहां पार्टी कर नये साल के जश्न का लुत्फ उठाया जाये

दिल्ली

दिल्ली

भारत की राजधानी दिल्ली में नये साल के वेलकम के लिए कई जगह पार्टी आयोजित की जाती है, तो कहीं कहीं बॉलीवुड के बेस्ट सिंगर्स के लाइव कॉन्सर्ट भी आयोजित किये जाते हैं। यकीन मानिए अपने ही शहर में इस तरह पार्टी करने का एक अलग ही मजा है और हां फील भी एकदम गोवा वाला भी रहेगा..

मुंबई

मुंबई

सपनो की नगरी मुंबई जो कभी नहीं सोती है, यहां नये साल का जश्न वाकई देखने वाला होता है..मुंबई में नये साल का स्वागत पार्टी आदि कर भी मना सकते हैं, नहीं जुहू बीच और मरीन बीच के किनारे जाकर शहर को नये साल के जश्न में डूबते हुए देख सकते हैं।

बैंगलोर

बैंगलोर

आईटी हब के नाम से मशहूर बैंगलोर में भी नव वर्ष की पूर्व संध्या पर काफी रौनक देखने को मिलती है..यहां का एमजी रोड,ब्रिगेड रोड लोगो से पटा रहता है, इन सड़कों पर लाइव कॉन्सर्ट आदि भी देख सकते हैं। बैंगलोर में भरी तादाद में रेस्तरां हैं ,जहां नये साल के वेलकम के लिए पार्टियां, पूल पार्टी आयोजित की जाती हैं....जहां आप जी भरकर नाच सकते हैं और मस्ती कर सकते हैं।

पुणे

पुणे

मुंबई से दो घंटे की दूरी पर स्थित पुणे भी नये साल के जश्न में डूबा हुआ है, यहां आप कई लाइव कॉन्सर्ट का हिस्सा बन सकते हैं..कहीं कहीं आप फ्री एंट्री के जरिये भी इसका लुत्फ उठा सकते हैं।

कोलकाता

कोलकाता

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में नये साल का जश्न देखते ही बनता है, यहां के सारे नाईट क्लब्स पूरी रात लोगो को अपनी धुन पर नचाकर नये साल का जश्न मनाते हैं।

पोंडेचेरी

पोंडेचेरी

अगर आप बीच पार्टी का मजा लेना चाहते हैं गोवा की जगह पोंडेचेरी की ओर भी रुख कर सकते हैं, रात में बोर्न फायर और बीच पार्टी का मजा लेते हुए आप आसमान में चमकने वाले पटाखों को देख सकते हैं।

गुलमर्ग

गुलमर्ग

अगर आप बीच पार्टीज से बोर हो चुके हैं और नये साल में खुद को शांति के बीच रखना चाहते हैं, गुलमर्ग की ओर रुख करें..चारो और बर्फ स लदे पहाड़ मन को हर्षित करते हैं। यह जगह कपल्स के बीच खासा प्रसिद्ध है। सर्दियों के दौरान यहां पर्यटकों का ज्यादा जमावड़ा नहीं होता, जिससे यहां आप शांति के सुकून के पल बिता सकते हैं।Pc:Muzzyy

केरल

केरल

अगर आप सोचते हैं कि,बीच पार्टीज के लिए सिर्फ गोवा, गोकर्णा या फिर पोंडीचेरी है तो आप गलत हैं, आप केरल में भी बीच पार्टीज का मजा वह भी प्रकृति के बीच ले सकते हैं।

Please Wait while comments are loading...