» »विदेशो की तरह भारत में होती हैं न्यूड पार्टीज..ये हैं डेस्टिनेशन

विदेशो की तरह भारत में होती हैं न्यूड पार्टीज..ये हैं डेस्टिनेशन

Written By: Goldi

हम सबने बचपन से ही समुद्री तट को सिर्फ टीवी या फिल्मों में देखा है। फिर थोड़े बड़े हुए तो गोवा के खूबसूरत बीचों पर जाने का मौका मिला। हालांकि यह समुद्री तट फिल्मों के समुद्री तटों से थोड़ा हटकर होते थे।

हम भारतीय विदेशियों को हर मामले में टक्कर दे रहें है..फिर चाहे वह कुछ भी हो..हाल ही में ज्ञात हुआ कि अब भारत में भी कई न्यूड हॉलिडे डेस्टीनेशन मौजूद है। तो सोचा क्यों ना आपको अपने लेख के जरिये इन जगहों से अवगत कराया जाये।

इन छुट्टियों में विदेश क्यों जाना..जब भारत में मौजूद है धरती का स्वर्ग

वैसे तो यह न्यूड हॉलिडे डेस्टीनेशन का चलन भारत में बिल्कुल नया है लेकिन फ्रांस, इटली, ब्राजील या आस्ट्रेलिया में नार्मल है। इन न्यूड हॉलिडे डेस्टीनेशन के बारे में लोगो को ज्यादा जानकारी भी नहीं है।तो आइये जानते हैं उन समुद्री न्यूड डेस्टीनेशन के बारे में...

पैराडाइज बीच,गोकर्णा

पैराडाइज बीच,गोकर्णा

पैराडाइज बीच में ऐसी कई पार्टियां होती हैं जहां पर लोग बिना कपड़े पहने शामिल होते हैं। हालांकि यहां मौजूद नाविकों के लिए यह सब काफी नया होता है और उन्हें पर्यटकों को ऐसे छोड़ने में काफी शर्म भी आती है।
PC: flickr.com

अगाती आईलैंड बीच, लक्षद्वीप

अगाती आईलैंड बीच, लक्षद्वीप

अगाती बीच अपनी खूबसूरती के लिए काफी प्रसिद्ध है। यहां पर लोगों का टॉपलेस घूमना बेहद आम बात है। यहीं नहीं, कभी-कभी लोग न्यूड होकर भी बीच का सन बाथ का लुत्फ उठाते हैं।

ओम बीच, गोकार्ना

ओम बीच, गोकार्ना

यह समुद्रतट 'ओम' आकार के लिए प्रसिद्ध है और यहां की हरियाली आपको अच्छा अहसास दिलाएगी। यहां आप आराम से बिकनी वियर आदि में घूम सकते हैं।PC: flickr.com

ओजरान बीच, गोवा

ओजरान बीच, गोवा

अगर बात समुद्री तट देखने की आती है तो लोगो के जेहन में सबसे पहला नाम गोवा का आता है। गोवा में कई बीच है उन्ही बीच में एक है ओराजन बीच इस बीच को ढूंढ पाना थोड़ा मुश्किल है लेकिन यहां जाकर आप बाहरी दुनिया को बिल्कुल भूल जाएगे। इस बीच की ख़ास बात यह है कि, यह बीच बाकी समुद्री तटों से ज्यादा साफ़ है।

मरारी बीच, केरल

मरारी बीच, केरल

पार्टीज के शौकीन लोगों के लिए मरारी बीच बैस्ट है। ये बहुत ही खूबसूरत बीच हैं। यहां पर आपको अधिक नारियल के पेड़ देखने को मिलेगे। यहां आप आराम से घूम सकते हैं।PC: flickr.com
(भारत में सार्वजनिक नग्नता अवैध है और नेटिव प्लेनेट सार्वजनिक नग्नता को प्रोत्साहित नहीं करता है)

Please Wait while comments are loading...