» »गोवा में अब छुट्टियाँ होगी और भी मजेदार..जब आप शॉपिंग करने पहुंचेंगे यहां

गोवा में अब छुट्टियाँ होगी और भी मजेदार..जब आप शॉपिंग करने पहुंचेंगे यहां

Written By: Goldi

जब भी बात समुंद्र देखने की आती है तो दिमाग में सबसे पहला नाम आता है गोवा का...गोवा नदी और समुद्र का अद्भभुत संगम है। नारियल के पेड़ और समुद्र के पानी पर पड़ने वाले सूर्य की रोशनी के मनमोहक नजारे गोवा के खूबसूरती में चार चांद लगा देती हैं।

गोवा जा रहे हैं...तो ये करना गलती से भी ना भूले

गोवा हर मामले में परफेक्ट है..यहां आप पूरी रात पार्टी एन्जॉय कर सकते हैं..साथ ही जो खाने के शौक़ीन है वह तरह तरह नये और स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद ले सकते हैं..और इन सब के बाद बारी आती है शॉपिंग की। तो जनाब शॉपिंग करने वालों के लिए भी गोवा किसी स्वर्ग से कम नहीं है।

इन छुट्टियों क्यों न की जाये भारत के सबसे सेक्सी और हॉट डेस्टिनेशन गोवा की यात्रा

अगर आप इस बार गोवा जा रहे हैं तो आदि के साथ यहां की शॉपिंग का मजा भी जरुर ले..तो गोवा में आप शॉपिंग का मजा कहां ले सकते हैं..उसके बारे में हम आपको बता दे रहें..तो अगली बार गोवा में जरुर करें शानदार खरीददारी....

चापोरा मछली बाजार

चापोरा मछली बाजार

चपोरा मछली बाजार चपोरा नदी के किनारे पर स्थित है....यहां से आप शिंपी, झींगा, झींगे, केकड़ों, पामफ़्रेट्स, किंगफिश तरह की मछली खरीद सकते हैं।

शनिवार मार्केट

शनिवार मार्केट

शनिवार मार्केट अर्पोरा हिल पर बाघा और अंजुम बीच के पास लगता है..यहां से आप एकदम लेटेस्ट ट्रेडिंग कपड़ो की शॉपिंग कर सकते हैं। यह एक बेहद ही सस्ता मार्केट है..जहां से आप बाजार बैग, स्कार्फ, गहने, कपड़े आदि काफी वाजिब दामों में खरीद सकते हैं। इस मार्केट में कुछ खाने के भी स्टाल्स है जहां आप गोवा के खाने का स्वाद चख सकते हैं।

तिब्बती मार्केट

तिब्बती मार्केट

गोवा में एक तिब्बत मार्केट है जहां से आप कीमती पत्थरों, गहने, मोती, फोटो, फर्नीचर, और बहुत से अन्य सामान खरीद सकते हैं। तिब्बती बाजार निश्चित रूप से गोवा में शॉपिंग के लिए एक अनुशंसित बाजार है। यह बाजार अक्टूबर से मै के बीच में लगता है।

मार्गो मार्केट

मार्गो मार्केट

गोवा के सबसे बड़े बाजार में मार्गो बाजार प्रमुख है। इस बाजार से पर्यटक मछली, गोवा के मिठाई, शराब, काजू के साथ ही कपड़े, जूते, मसालों, हस्तशिल्प, स्मृति चिन्ह आदि खरीद सकते हैं।

मपुसा मार्केट

मपुसा मार्केट

मपुसा मार्केट गोवा के किसानों का बाजार है...जहां वहां लोकल उत्पादों को बेचकर अपना आय करते हैं..इस मार्केट की खास बात यह है कि, यहां आपको हर छीज फ्रेश मिलेगी फिर चाहे वह मछली, सूअर का मांस और या फिर सब्जी। यह बाजार सुभ से शाम तक खुला रहता है..यहां से आप कपड़े आदि की भी खरीददारी कर सकते हैं।

अंजुना बीच-बुधवार बाजार

अंजुना बीच-बुधवार बाजार

अंजुना बीच पर हर बुधवार एक बाजार लगता है,जहां आप सिर से लेकर पाँव के लिए खरीददारी कर सकते हैं..इस बाजार की खास बात यह है कि, यह बेहद सस्ता है और साथ ही आपको देशी समेत विदेशी ब्रांड के कपड़े यहां मिल जायेंगे।

Please Wait while comments are loading...