» »अगर आप हैं सेल्फी के दीवाने..तो इन जगहों पर सेल्फी क्लिक कर बिल्कुल ना भुले

अगर आप हैं सेल्फी के दीवाने..तो इन जगहों पर सेल्फी क्लिक कर बिल्कुल ना भुले

Written By: Goldi

आज कल लोग मिलते बाद में पहले सेल्फी लेते हैं, लोगों में सेल्फी लेने का क्रेज इतना बढ़ चुका है,कि लोग सेल्फी लेने के लिए नई नई जगहों की तलाश करते हैं।अब आप सोच रहें होंगे की सेल्फी का ट्रेवलिंग से क्या लेना देना है।

हिमाचल का एक ऐसा मंदिर..जहां रात भर सोने से होती है सन्तान पूर्ती

तो जनाब लेना देना है..क्यों कि एक परफेक्ट सेल्फी के लिए चाहिए होता है एक परफेक्ट बैकग्राउंड जो आपकी सेल्फी बना दें और भी खूबसूरत।अगर आप भी सोशल मीडिया और इन्स्टाग्राम पर अपनी सेल्फिज अपलोड करने के दीवाने है। 

इन छुट्टियों दिल्ली के बच्चे होंगे..और भी स्मार्ट..जाने कैसे

तो आपको आज हम बताने जा रहें हैं भारत की कुछ ऐसी खूबसूरत सेल्फी डेस्टिनेशंस के बारे में जहां आप अपनी फोटो क्लिक करके एक परफैक्ट सेल्फी लुक पा सकते हैं।

ट्यूलिप गार्डन

ट्यूलिप गार्डन

श्रीनगर स्थित सट्यूलिप गार्डन पर्यटकों के लिए 1 अप्रैल से 1 मई तक खोल दिया गया है..चारों और हरे भरे ट्यूलिप के फूल के बीच सेल्फी लेने का पल हमेशा यादगार रहेगा।PC:Abdars

झीलों का शहर उदयपुर

झीलों का शहर उदयपुर

उदयपुर की खूबसूरत झीलें पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करतीं हैं....झील में बोटिंग का मजा लेते हुए सेल्फी लेने का अपना ही एक अलग मजा है।PC:Aiwok

मुन्नार

मुन्नार

दक्षिण भारत में मुन्नार खूबसूरत चाय के बागानों के लिए जाना जाता है।हरे भरे चाय के बगानों के बीच कौन सेल्फी नहीं लेना चाहेगा।
pc: Jinomunnar

नूरानंग झरना

नूरानंग झरना

इस झरने को ‘जुंग झरने' के नाम से भी जाना जाता है। नूरानंग झरने का सफ़ेद ठंडा पानी 100 मीटर से भी अधिक ऊंचाई से मूसलधार बारिश के रूप में गिरता है,जो देखने में बेहद ही सुंदर दिखाई पड़ता है इसके सामने सेल्फी लेना तो बनता ही है।

ताजमहल

ताजमहल

प्यार के प्रतीक ताजमहल को देखने लोग देश विदेश से खीचें चले आते हैं।अब ताजमहल में सेल्फी जरुर लें....www.viajar24h.com

जैसलमेर

जैसलमेर

राजस्थान के एक छोर में बसा जैसलमेर अपने किलों के कारण प्रसिद्ध है। यहां आप ऊंट की सवारी करते हुए सेल्फी ले सकते हैं।

गोवा

गोवा

चारो और पानी ही पानी और जबरदस्त लहरों के बीच सेल्फी लेने का तो मजा ही अलग है।PC: wikimedia.org

डल झील

डल झील

श्रीनगर की खूबसूरत वादियां अपनी खूबसूरती के कारण सभी को अपनी ओर आकर्षित करती रहती है। यहां की नांव में बैठकर सेल्फी लेने का अपना ही मजा है।PC: Abdul Basi

 फूलों की घाटी

फूलों की घाटी

हिमालय की गोद में बसे उत्तराखंड प्रकृति का एक अनोखा उपहार है। यहां फूलों की घाटी 3 किमी लंबी और आधा किमी चौड़ी है। यहा सेल्फी लेना आपकी जिंदगी के लिए सबसे यादगार पल होगा।

पेंगोंग झील

पेंगोंग झील

यह झील लद्दाख को और खूबसूरत बनाती है। इस झील को देखने के लिए दुनिया भर से पर्यटक आते हैं। आप भी एक बार यहां जाएं और सेल्फी जरुर लें।PC: kamaljith

Please Wait while comments are loading...