Search
  • Follow NativePlanet
Share
» »शिमला, कश्मीर की वादियाँ इस स्टार की वजह से हैं इतनी प्रसिद्ध

शिमला, कश्मीर की वादियाँ इस स्टार की वजह से हैं इतनी प्रसिद्ध

By Goldi

बॉलीवुड

जी हां, बॉलीवुड के महान और वेटरन कलाकार शशि कपूर का लंबी बिमारी के चलते निधन हो गया। जो सिर्फ बॉलीवुड जगत के लिए ही नहीं बल्कि उनके फैन्स के लिए एक शॉक से कम नहीं था।

शोले के गब्बर से लेके चाइना गेट के जगीरा ने सब ने कहा "कर्नाटक इज़ सूपर कूल"

शशि कपूर पहले एक कलाकार थे, बाद में आइकॉन बॉलीवुड सुपर स्टार। उनका जुड़ाव थियेटर के लिए काफी था, शशि कपूर बॉलीवुड के हैण्डसम एक्टर्स में से एक थे। आप सोच रहें होंगे कि, यह खबर ट्रेवल की साईट पर क्यों, तो जनाब बता दें शशि कपूर बॉलीवुड के पहले अभिनेता थे, जिन्होंने भारत की खूबसूरत वादियों में अपनी एक्ट्रेस के साथ रोमांस किया था। तो आइये जानते हैं शशि कपूर के कुछ खास गानों की रोमांटिक डेस्टिनेशन को, जो आज भारत की रोमांटिक डेस्टिनेशन में शुमार हैं-

शिमला

उत्तर भारत में स्थित हिमाचल प्रदेश की राजधानी आज कपल्स समेत हर किसी की पसंदीदा डेस्टिनेशन है। फिल्म 'आ गले लग जा' के गाने "तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई" शशि कपूर शिमला की वादियों में शर्मीला टैगोर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दिए थे। इस गाने में शशि कपूर-शर्मिला टैगोर की केमिस्ट्री वाकई काफी जबरदस्त थी।

Remembering Shashi Kapoor

PC:Smitanarang

कश्मीर

कश्मीर में यूं तो कई फिल्मों की शूटिंग सम्पन्न हुई है, लेकिन कश्मीर की खूबसूरती को जिस तरह फिल्म "जब जब फूल खिले" में दिखाया गया है, वैसे शायद ही किसी फिल्म को दिखाया गया है। इस फिल्म के गाने 'परदेशियों से ना अखियां मिलाना" में शशि कपूर कश्मीर की खूबसूरत डल झील नाव चलाते हुए नजर आ रहे हैं..

Remembering Shashi Kapoor

PC:Kashmir Pictures

कश्मीर

फिल्म कन्यादान में शशि कपूर "लिखे जो खत तुझे" कश्मीर की वादियों में गाते हुए दिखाई दिए थे..

Remembering Shashi Kapoor

PC: Somyadeep Paul

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X