Search
  • Follow NativePlanet
Share
» »सारे कम छोड़ दीजिये और जाइए तैयार! क्योंकि मुंबई में रचने वाला है एक इतिहास

सारे कम छोड़ दीजिये और जाइए तैयार! क्योंकि मुंबई में रचने वाला है एक इतिहास

By Goldi

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई,जिसे हम सभी सपनों की नगरिया के नाम से जानते हैं। इसके अलावा यह शहर कभी नहीं सोता है, और अगर आपने अभी तक इस शहर की नाईट लाइफ एन्जॉय नहीं की है,तो अब वक्त आ चुका है, की आप इस शहर की रंगीन दुनिया से वाकिफ हो।

कैसे तो जनाब! आगामी 13 जनवरी को मुंबई में पहला नाईट बाजार लगने जा रहा है, जोकि करीबन सुबह 4 बजे तक खुला रहेगा। बताया जा रहा है कि, यह मार्केट पवई,मलाड,बीकेसी में लगेगा।

Mumbai First Ever Night Bazaar

इस नाईट बाजार का पहला भाग जियो गार्डन,बीकेसी में 13-14 जनवरी को आयोजित किया जायेगा, तो दूसरा मलाड माइंडस्पेस में 19-20 जनवरी को और वहीं तीसरा और आखिरी नाईट मार्केट 26-27 जनवरी को गलेरिया मॉल,पवई में आयोजित किया जायेगा। इन बाजारों से आप सिर्फ शॉपिंग ही नहीं बल्कि लजीज व्यंजनों का स्वाद भी ले सकेंगे।

 Mumbai First Ever Night Bazaar

बता दें, यह नाईट मार्केट महाराष्ट्र सरकार की स्पेशल परमिशन के तहत आयोजित किये जा रहे हैं, जिनमे करीबन 5000 ब्रांड और डिपार्टमेंटल स्टोर्स शामिल है। खास बात यह है कि,इस नाईट मार्केट में आपको हर चीज डिस्काउंट के साथ मिलेगी।

महाराष्ट्र के 11 सबसे खूबसूरत बीच!महाराष्ट्र के 11 सबसे खूबसूरत बीच!

इन मार्केट्स के आसपास के इलाकों में गिरगांव चौपाटी, क्रॉफर्ड मार्केट, वरली सी फेस, कार्टर रोड, जुहू बीच, शिवाजी पार्क आदि शामिल हैं। जहां मार्केट्स में शॉपिंग करने वालों के लिए फ़ूड ट्रक्स आदि स्थापित किए जाएंगे, जहां आप खरीददारी के बाद मुंह में पानी ले आने वाले व्यंजनों का मजा उठा सकेंगे।

Mumbai First Ever Night Bazaar

PC: Ekabhishek

तो फिर देर किस बात कि,तैयार हो जाइए मुंबई के पहले नाईट मार्केट का साक्षी बनने के लिए और ढेर सारा धमाल करने के लिए।

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X